मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मायावती ने पदाधिकारियों संग की इमरजेंसी बैठक, नेताओं को दिया ये बड़ा आदेश


ABHIMANYU VERMA 03/03/2019 13:54:06
863 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को 12ए माल एवेन्यू पर पार्टी के सभी कोऑर्डिनेटर समेत पदाधिकारियों और नेताओं की बैठक की। इस बैठक में मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए।

Mayawati Emergency meeting with BSP leaders

इस दौरान मायावती के साथ उनका भतीजा आकाश आनंद भी मौजूद रहे। वहीं, बैठक के बाद मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपनी नाकामी छिपा रही है। 

यह भी पढ़ें:-...बसपा सुप्रीमो ने आनन फानन में बुलाई अहम बैठक, सभी को दिया गया यह आदेश

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जहां हर रोज हो रहे आतंकी हमलों से देश दुखी है, तो वही नरेंद्र मोदी अपनी खामियों और नाकामियों पर पर्दा डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि देश की जनता से कुछ भी छिपा नहीं है।

Mayawati Emergency meeting with BSP leaders

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले सपा-बसपा के गठबंधन के बाद भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 2014 के चुनाव में 73 सीटों पर कब्जा करने वाली भाजपा उपचुनाव में मिली हार के बाद अपनी रणनीति नए सिरे से बनाने के लिए मजबूर है।

Web Title: Mayawati Emergency meeting with BSP leaders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया