मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

मायावती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, सपा-बसपा गठबंधन को दिया जीत का मूलमंत्र


NAZO ALI SHEIKH 04/03/2019 09:51 AM
103 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मियों के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती लगातार अपनी पार्टी को धार देने में लगी हुई है। गुरुवार को लखनऊ पहुंची बसपा सुप्रीमो ने रविवार को अपने कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय मीटिंग की। 

mayawati ne pm modi ko sunai khari khari, sapa-baspa gathbandhan ko diya jeet ka moolmantra

यह भी पढ़ें... मायावती ने पीएम पर बोला हमला, कहा- पहले पायलट को लाएं वापस, बाद में करें पार्टी मजबूत

उठाया बड़ा मुद्दा

कार्यकर्ताओं  के साथ हुई मीटिंग में बसपा सुप्रीमो ने देश में चल रहे आतंकी हमले का मुद्दा उठाया। उन्होंने लगातार आतंकी हमलों पर चर्चा की। उन्होंने कहा, इन हमलों से देश काफी आहत है। किसी को भी कोई राह नजर नही आ रही है। 

यह भी पढ़ें... जेटली ने सख्त शब्दों में पाकिस्तान को दी चेतावनी, कही यह बड़ी बात

वहीं देश की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी असफलताओं को छिपाने की कोशिशों में लगी हुई है। बसपा सुप्रीमो ने कहा- जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात और पाकिस्तान के बीच बढ़ती तना-तनी देश में गंभीर चिंता का विषय है। 

देश में चल रहे इन हालातों को देखकर लोग दुखी हैं। लेकिन इस माहौल की आड़ में बीजेपी सरकार और पीएम मोदी अपनी असफलताओं को छिपाने में लगे हैं। 

  गठबंधन से बौखलाई

बसपा सुप्रीमो ने मॉल एवेन्यू स्थित कार्यालय पर मीडिया के सामने बीजेपी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी नाकामी को छिपा रही है। वह समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से बौखलाई हुई है।

mayawati ne pm modi ko sunai khari khari, sapa-baspa gathbandhan ko diya jeet ka moolmantra

  भतीजे को किया शामिल

मायावती ने लखनऊ में की गई इस बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। साथ ही उन्होंने अपने भतीजे आकाश आनंद को भी बैठक में शामिल किया। बसपा सुप्रीमो ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से सपा-बसपा गठबंधन को जिताने का मूलमंत्र भी दिया। 

यह भी पढ़ें... पाकिस्तान को भारत का मुहंतोड़ जवाब, सीमा लांघने वाले F16 को किया ध्वस्त

  सीट बंटवारे पर मंथन

बैठक में भारी तादात में कार्यकर्ता मौजूद थे बसपा सुप्रीमो ने उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन किया। बसपा नेताओं को समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर कुछ खास टिप्स भी दिए। 

Web Title: mayawati ne pm modi ko sunai khari khari, sapa-baspa gathbandhan ko diya jeet ka moolmantra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया