अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, अब नहीं रहेगा EVM की धांधली का डर


ABHIMANYU VERMA 05/03/2019 14:32 PM
639 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों की ओर से ईवीएम से मतदान न कराने की मांग को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया है। इस बार चुनाव ईवीएम के जरिये ही होगा।

SP president Akhilesh recruited booth sanrakshak

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईवीएम में जालसाजी की आशंका को देखते हुए बूथ रक्षकों को नियुक्त किया है। 

जानकारी के मुताबिक ये बूथ रक्षक मतदाताओं को वोट देने के लिए जागरूक करेंगे। साथ ही वोटिंग के दौरान विरोधी कोई गड़बड़ी न कर सकें, इस पर भी उनकी नजर होगी। 

'बूथ नहीं बंटने देंगे, वोट नहीं घटने देंगे' का दिया मंत्र 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को समाजवादी युवजन सभा के सदस्यों को ‘बूथ नहीं बंटने देंगे, वोट नहीं घटने देंगे‘ का मंत्र दिया। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि समाजवादी बूथ रक्षक भाजपा के कुप्रचार का मुकाबला करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...सपा-बसपा ने कांग्रेस को दिया ज्यादा सीटों का ऑफर, मिला ये जवाब

SP president Akhilesh recruited booth sanrakshak

अखिलेश ने आगे कहा कि सपा बूथ रक्षक उन जगहों पर भी काम करेंगे जहां पर बसपा के प्रत्याशी लड़ रहे हैं। सपा और बसपा का गठबंधन ही भाजपा को रोकने का एकमात्र विकल्प है। 

बता दें कि इस बैठक में किरनमय नंदा, अहमद हसन, राजेन्द्र चौधरी और बलराम यादव समेत सपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे। सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने बैठक की अध्यक्षता की।

Web Title: SP president Akhilesh recruited booth sanrakshak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया