चॉकलेट के हैं शौकीन, ये कंपनी दे रही नौकरी का मौका


NAZO ALI SHEIKH 05/03/2019 14:45:24
140 Views

Lucknow. चॉकलेट खाने के लिए यदि आपको रुपए या नौकरी मिले तो अजीब जरूर लगेगा, लेकिन जो लोग चॉकलेट के शौकीन हैं और इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं, तो  Mondelez International कंपनी आपको मौका दे रही है। बता दें कि ये कंपनी चॉकलेट उत्पादों को बनाने का काम करती है। 

यह भी पढ़ें...  सलमान खान की फिल्म “भारत” की शूटिंग हुई खत्म

Chocolates are fond of, this company giving job opportunity

बताते चलें कि कंपनी को ऐसे लोगों की जरूरत है, जो चॉकलेट खाने के बाद उसका टेस्ट बता सकें। जो भी चॉकलेट खाने के बाद ईमानदारी से इसके स्वाद को बता सकेंगे, उनके लिए कंपनी में काम करने का सुनहरा मौका है।

खास बात ये है कि अपाको 12 लोगों की टीम के साथ वर्क करना होगा। आपको हफ्ते में महज 8 घंटे ही वर्क करना होगा। चॉकलेट खाने के बाद आपको सही स्वाद बताना होगा। एक किलो चॉकलेट के लिए कंपनी 1 हजार डॉलर देगी।

यह भी पढ़ें... ऑस्कर अवार्ड 2019 : देश का नाम रोशन कर स्वदेश लौटी सुमन और स्नेहा

फिलहाल, इस जॉब को करने के लिए आपको इंग्लैंड जाना होगा, जो भी कंपनी के काम पर खरा उतरेंगे, उनका सेलेक्शन होगा। नौकरी की चाह रखने वालों के लिए खास बात ये भी है कि किसी डिग्री या अनुभव की जरूरत नहीं होगी। बस आपको चॉकलेट के टेस्ट रिव्यू के बारे में बताना होगा। कंपनी आपको कई तरह के चॉकलेट टेस्ट कराएगी। यदि आप सही स्वाद बता सकेंगे तो आपका सेलेक्शन हो जाएगा। नौकरी पाने के लिए अंतिम मौका 8 मार्च निर्धारित है। 

Chocolates are fond of, this company giving job opportunity

जो भी इस कंपनी में काम करने के इच्छुक हैं, वह mondelez.avature.net पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। दाहिनी ओर आपको चॉकलेट टेस्ट लिखना होगा। इसके बाद सभी तरह की जानकारियां आपको मिल जाएगी। हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि आपको रिस्पॉस नहीं मिले। ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं है। चूंकि इस तरह का जॉब कंपनी पहले भी ऑफ़र कर चुकी है। उस समय LinkedIn पर दुनियाभर से करीब 6000 लोगों ने आवेदन किया था।

Web Title: Chocolates are fond of, this company giving job opportunity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया