मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

हैक हुई भाजपा की सबसे महत्वपूर्ण वेबसाइट, ट्विटर पर लोगों ने बनाया मज़ाक


ABHIMANYU VERMA 05/03/2019 15:49:29
93 Views

New Delhi. देश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट को मंगलवार सुबह हैक कर लिया गया। जिसके बाद से भाजपा की वेबसाइट bjp.org अभी भी डाउन पड़ी हुई है। वेबसाइट को खोलने पर We’ll be back soon! लिखकर आ रहा है। इससे पहले वेबसाइट खोलने परwww.bjp.org पर error 522 दिख रहा था। 

BJP official website hack

वहीं, ट्विटर पर इसको लेकर कई वीडियो और स्क्रीन शॉट भी शेयर किए गए हैं। जिसके मुताबिक भाजपा की वेबसाइट को हैक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें साझा की गई। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्कल के साथ दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, अब नहीं रहेगा EVM की धांधली का डर

BJP official website hack

साथ ही स्क्रीन पर कुछ आपत्तिजनक शब्द दिखाई पड़े। हालांकि, भाजपा की ओर से इस मामले को लेकर अभी तक किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

बता दें कि भाजपा की वेबसाइट देश की सबसे महत्त्वपूर्ण वेबसाइटों में से एक है। इसमें भाजपा के इतिहास, पार्टी के नेताओं, राज्य सरकारों, पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी जाती है। 

BJP official website hack

दूसरी तरफ कांग्रेस ने इसको लेकर भाजपा पर तंज़ कसा है। कांग्रेस की आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट करके कहा कि भाईयों और बहनों, अगर आपने अभी भाजपा की वेबसाइट नहीं देखी है तो आप सचमुच कुछ मिस कर रहे हैं। 

Web Title: BJP official website hack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया