मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पीएम मोदी ने पाकिस्तान को दी चेतवानी, कहा- चुन-चुनकर बदला लेना है मेरी फितरत


ABHIMANYU VERMA 05/03/2019 15:59:45
81 Views

Ahamdabad. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंक को पनाह देने वाले पाकिस्तान और वहां छिपे बैठे आतंकियों को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यह नया भारत है, जो आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा। उन्होंने कहा कि चुन-चुनकर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा।

PM Modi warns Pakistan

गुजरात के दो दिवसीय पहुंचे पीएम मोदी ने अहमदाबाद में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 40 साल से आतंकवाद भारत के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, अब नहीं रहेगा EVM की धांधली का डर

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें सत्ता की, कुर्सी की परवाह नहीं है, उनको चिंता देश और देश के लोगों की सुरक्षा की है। उन्होंने कहा कि वह अब लंबा इंतजार नहीं कर सकते। चुन-चुनकर हिसाब लेना उनकी फितरत है।

वहीं, वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, उन्हें पाकिस्तान अखबारों में हेडलाइन बना दिया जाता है।

Web Title: PM Modi warns Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया