मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

रेलवे ग्रुप डी के अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, जारी हुआ रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 05/03/2019 16:20:43
130 Views

Lucknow. रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों का लंबा इंतजार अब खत्म हो गया है। आरआरबी ने परीक्षा का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। गौरतलब है कि काफी दिनों से परीक्षा का परिणाम जारी करने की कवायद चल रही थी। लेकिन परिणाम अब जारी हो पाया है। आरआरबी ग्रुप डी 2018 में जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी उनका रिजल्ट 4 मार्च को जारी किया गया है। 

यह भी पढ़ें... मां-बेटी की मेहनत लाइ रंग, पढ़ाई कर पाई सरकारी नौकरी

Waiting for candidates of Railway Group D, finished result

बताते चलें कि इसके पहले कयास लगाए जा रहे थे कि 17 फरवरी को ही रिजल्ट जारी हो जाएगा। लेकिन रिजल्ट coming soon दिखा रहा था। फिलहाल अब अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे, उनको PET में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। यह परीक्षा सितंबर से दिसंबर 2018 तक चली थी। 

यह भी पढ़ें... राजनीति में अपराधीकरण समाप्त करना एक चुनौती

Waiting for candidates of Railway Group D, finished result

गौरतलब है कि  62 हजार से ज्यादा पदों पर करीब 1 करोड़ से भी अधिक अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे। अगले सप्ताह परिणाम पीडीएफ प्रारूप में भी जारी कर दिया जाएगा। इसे अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे।आरआरबी इलाहाबाद में 17 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। कुल पद 4762 हैं। सरकारी रिजल्ट से संबंधित जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Web Title: Waiting for candidates of Railway Group D, finished result ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया