मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

सपा-बसपा गठबंधन में लोकदल की हुई एंट्री, अखिलेश बोले - कांग्रेस पहले से ही हमारे साथ


GAURAV SHUKLA 05/03/2019 17:27:17
167 Views

Lucknow. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय लोकदल की एंट्री हो चुकी है। इसका ऐलान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी कार्यालय में किया। इसके साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा कि यह यूपी का सबसे बड़ा गठबंधन होगा। अखिलेश इस दौरान कांग्रेस के भी गठबंधन का हिस्सा होने की बात कहते नजर आए।

SAPA BASPA GATHBANDHAN ME LOKDAL KI ENTRY
गठबंधन में शामिल होने के साथ ही जयंत चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यालय में आने के बाद उनकी भेंट मुलायम सिंह यादव से हुई और उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ। हमारी पार्टी तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जयंत ने कहा कि हम अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि वह यूपी की सभी 80 सीटों पर गठबंधन उम्मीदवारों को जीत दिलाने की दिशा में जुट जाए। वहीं अखिलेश ने कांग्रेस को लेकर किये जा रहे सवालों पर कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले से ही महागठबंधन का हिस्सा है। उनके लिए अमेठी और रायबरेली की दो सीटें छोड़ दी गयी हैं। 

SAPA BASPA GATHBANDHAN ME LOKDAL KI ENTRY
लोकदल को तीन सीटें
लोकदल के महागठबंधन में शामिल होने के बाद लोकदल की दी गयी तीन सीटों का ऐलान करते हुए अखिलेश बार-बार बचते रहें। उन्होंने प्रत्येक बार सवाल किये जाने पर तीनों सीटों का विवरण कागज में लिखे होने की बात दोहराई। बता दें कि मथुरा, बागपत और मुजफ्फरनगर की सीट लोकदल के खाते में दी गयी है। 

Web Title: SAPA BASPA GATHBANDHAN ME LOKDAL KI ENTRY ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया