यादव परिवार की इज्जत का सवाल, इस शादीशुदा लड़की से तेजस्वी करेंगे शादी!


ABHIMANYU VERMA 06/03/2019 09:23 AM
1274 Views

Patna. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के अपनी पत्नी से अलग होने को लेकर अब राजनीतिक बहस छिड़ गयी है। इस मामले में प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू के विधायक ददन पहलवान ने लालू के परिवार पर ऐश्वर्या की ज़िंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है। 

 remarried of Tej Pratap Yadav  wife Aishwarya

जेडीयू विधायक ने कहा है कि लालू के परिवार ने एक यादव लड़की का भविष्य खराब कर दिया है। उन्होंने कहा कि लालू के बेटे तेज प्रताप ने जो किया है उससे यादव समाज में जग हंसाई हो रही है।

 remarried of Tej Pratap Yadav  wife Aishwarya

ददन पहलवान बस यहीं नहीं रुके उन्होंने तो लालू यादव को इस मसले से निपटने का फॉर्मूला भी दे दिया। उन्होंने कहा कि लालू को जल्द से जल्द बिहार की यादवी परंपराओं के तहत ऐश्वर्या की शादी छोटे बेटे तेजस्वी यादव से करा देनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...अयोध्या विवाद: मध्यस्थता पर सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा अहम फैसला

 remarried of Tej Pratap Yadav  wife Aishwarya

डुमरांव से जेडीयू विधायक ने कहा कि ये बिहार में यादवों की परंपरा रही है कि ऐसी परिस्थितियों में अपने दूसरे बेटे से शादी करा दी जाती है, परिवार की बेटी की इज्जत बचाने के लिए जल्द से जल्द तेजस्वी से शादी का कदम उठाना होगा। 

गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पिछले साल नवंबर में ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिस पर सुनवाई चल रही है। वहीं, तलाक की अर्जी के बाद से तेजप्रताप परिवार से अलग रह रहे हैं। 

Web Title: remarried of Tej Pratap Yadav wife Aishwarya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया