मुख्य समाचार
किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने किया बड़ा एलान,जेडीएस इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/03/2019 15:00:52
188 Views

New Delhi. आम चुनाव के लिए देश के सभी सियासी दल तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में कर्नाटक में जेडीएस व कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेंगे। बुधवार को जेडीएस प्रमुख व पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दिल्ली में बैठक हुई। देवगौड़ा ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी कर्नाटक में 10 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है वहीं मगर अभी कांग्रेस ने इस पर मुहर नहीं लगाई है।

Former PM HD Deve Gowda did big announcement, JDS will contest on such seats

यह भी पढ़ें... उ0प्र0 किसान कांग्रेस मध्य जोन की नवगठित प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की की गयी घोषणा

Former PM HD Deve Gowda did big announcement, JDS will contest on such seats

कर्नाटक में लोकसभा की कुल 28 सीटें हैं

आम चुनाव की तैयारियों को लेकर दिल्ली में राहुल गांधी व पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की बैठक के बीच बैठक हुई।

कर्नाटक में लोकसभा की कुल 28 सीटें हैं। पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने दावा किया है कि जेडीएस 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

देवगौड़ा ने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव केसी वेणुगोपाल अंतिम निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें...बसपा ने चुनाव से पहले प्रत्याशियों को सुनाया बड़ा फरमान, मचा हड़कंप

 

 

Web Title: Former PM HD Deve Gowda did big announcement, JDS will contest on such seats ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया