मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

मुलायम सिंह यादव ने दरियादिली दिखाकर दे दिया बड़ा बयान,सपाईयों में खुशी की लहर..


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/03/2019 15:54:51
2898 Views

लखनऊ.समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव इन दिनों लगातार पार्टी कार्यालय पर नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिले रहे हैं। इसी तरह बुधवार को मुलायम सिंह ने सैकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। एक जमाने में मुलायम को प्रधानमंत्री बनने का विरोध करने वाले लालू के लिए मुलायम ने मुलायम शब्द का इस्तेमाल कर दरियादिली दिखाई है। उन्होंने कहा हम सत्ता में होते तो लालू यादव जेल में न होते। सपा संरक्षक मुलायम के इस बयान से सपाईयों में खुशी की लहर है।

Mulayam Singh Yadav gave a big statement by showing generosity, the wave of happiness in the taxis.

यह भी पढ़ें...बसपा ने चुनाव से पहले प्रत्याशियों को सुनाया बड़ा फरमान, मचा हड़कंप

लालू यादव अब मुलायम के रिश्तेदार हैं

मुलायम सिंह यादव सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं व नेताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मुलायम ने कहा हम सत्ता में होते तो लालू यादव जेल में न होते।

लालू यादव की छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम के पौते तेज प्रताप यादव से हुई है। इसी कारण लालू यादव अब मुलायम सिंह के रिश्तेदार हैं।

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गठबंधन के एलान से पहले मुलायम सिंह यादव से आर्शीवाद लिया। 

इस दौरान मुलायम ने जयंत चौधरी को चौधरी चरण सिंह के राजनीति के किस्से सुनाकर उसी तरह राजनीति करने के लिए प्रेरित किया।

Mulayam Singh Yadav gave a big statement by showing generosity, the wave of happiness in the taxis.

मुलायम सिंह ने कहा समाजवादी हमेशा अन्याय के खिलाफ लड़े हैं। उन्होंने कहा कि एक बार फिर समाजवादी लोगों को उसी भूमिका में आना होगा।

सपा संरक्षक ने कहा कि पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह भी जीवन भर अन्याय के खिलाफ लड़ना सिखाते रहे। 

उन्होंने खुद भी कभी अन्याय नहीं सहा। इसी कारण बड़े-बड़े अफसर उनके सामने टिक नहीं पाते थे।

मुलायम सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं को बताया कि चौधरी चरण सिंह के पास यदि कोई गरीब,दुखी आता था तो वे तत्काल उसकी मदद के लिए बैचेन रहते थे।

इस दौरान सपा कार्यालय में मौजूद महिलाओं से मुलायम ने कहा कि वह भी अन्याय के खिलाफ लड़ाई में आगे आए।

यह भी पढ़ें...पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने किया बड़ा एलान,जेडीएस इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव

 

 

Web Title: Mulayam Singh Yadav gave a big statement by showing generosity, the wave of happiness in the taxis. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया