मोदी सरकार ने बैंक के नियम को दरकिनार कर दसॉल्ट को पहुंचाया फायदा: कांग्रेस


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/03/2019 18:40 PM
80 Views

New Delhi. राफेल को लेकर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने बैंक के नियमों को दरकिनार कर दसॉल्ट कंपनी को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि राफेल डील में सरकारी खजाने का भारी नुकसान हुआ है।

Modi Government, bypassing the rule of the bank, converts to Dallas: Congress

सुरजेवाला ने द हिंदू अखबार की रिपोर्ट के आधार पर मोदी सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बार फिर हिंदू अखबार की रिपोर्ट को आधार बनाकर सरकार पर हमला बोला। 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राफेल पर चौकीदार (मोदी) की चोरी पकड़ी गई है। सुरजेवाला ने कहा कि सरकार का झूठ और भ्रष्टाचार पकड़ा गया है।Modi Government, bypassing the rule of the bank, converts to Dallas: Congress

उन्होंंने कहा कि मोदी सरकार ने 36 राफेल के लिए ज्यादा कीमत दी है। पिछले दस साल से राफेल विमान डिलीवर नहीं हुआ है मगर पैसा बराबर दिया जाता रहा है।

सरकार की नई डील से सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ है। सरकार राफेल पर स्पष्ट देश को नहीं बता पा रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि द हिंदू की रिपोर्ट में 63 हजार 450 करोड़ की डील बताई गई है। इसमें तकनीक और ट्रासंपोर्ट की कीमत शामिल नहीं की।

सुरजेवाला ने बताया कि पीएम ने कैबिनेट बैठक में राफेल बनाने वाली कंपनी दसॉल्ट एविएशन को फायदा पहुंचाने के लिए बैंक गारंटी के नियम को हटाया।

 

Web Title: Modi Government, bypassing the rule of the bank, converts to Dallas Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया