मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

लखनऊ: मड़ियांव में युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका


NAZO ALI SHEIKH 07/03/2019 15:24:15
95 Views

Lucknow. राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित पलटन कुम्हार टोला के एक मकान में युवक का सुबह संदिग्ध हालत में शव मिलने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जब इस बात की खबर मकान मालकिन ने 100 नंबर पर दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले शव की जांच की उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ें... BPSC साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थी रहें तैयार, जारी हुआ कॉल लेटर

The death of the young man was found in Madiov, the fear of murder

वहीं आस-पास के लोगों और परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है । फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी पहलुओं पर जांच कर रही है वही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

  क्या है मामला

मृतक की पहचान मुन्नू यादव जानकीपुरम निवासी के रूप में हुई है जो पेशे से ड्राइवर है जो डिपो में गाड़ी चलाता है, लेकिन घर में आए दिन पत्नी से लड़ाई-झगड़े की वजह से वह मड़ियांव स्थित मीरा यादव के घर में रहता था। बताया जा रहा है जिस मकान में शव मिला है वह 4 साल पहले इस घर में ड्राईवर का काम करता था लेकिन बाद में वह डिपो बस चलाने लगा। 

वहीं बताया गया है मृतक के घर में आए दिन पति-पत्नी में लड़ाई होती थी जिसकी वजह से उसकी पत्नी उसे कई बार जानकीपुरम थाने में भी बंद करवा चुकी है और हमेशा मीरा श्रीवास्तव ने ही थाने से छुड़वाया है। जिसको देखते हुए पुलिस अवैध संबंधों पर भी जांच कर रही है।

यह भी पढे़ं... कश्मीरी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

मकान मालिकिन मीरा श्रीवास्तव ने बताया कि वह कल रात में घर आया, तो उसे पता था मेरे हाथ में चोट लगी है, इसलिए वह होटल से खाना भी लाया था। उसके बाद उसने मुझसे कहा भाभी मेरे गले में दर्द हो रही है, तब मैंने उसे पानी गर्म करके नमक डालकर दिया । जिससे वह गरारा करे और उसका गला ठीक हो जाए। 

The death of the young man was found in Madiov, the fear of murder

उसके बाद उसने कहा भाभी खाना खाने का मन नहीं कर रहा है, लेकिन मैंने कहा अगर तुम नहीं खाओगे तो हम भी नहीं खायेंगे। फिर क्या वह हमेशा की तरह अपना बिस्तर लगाया और सो गया। मैं सुबह जब बाहर से टहल कर आई तो देखा वह अभी तक उठा नहीं, जब उसका दरवाजा खोला तो मैं घबरा गई और आस-पास वालों को बुलाया। फिर सबने कहा भाभी घबराओं नहीं पहले इस घटना की सूचना थाने में दो उसके बाद थाने को सूचना दी गई।

  रिपोर्ट्स के मुताबिक

वहीं पड़ोसियों के मुताबिक युवक की हत्या की गई है। मृतक के परिजनों को जानकारी लगते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हत्या की आशंका जताई है । फिलहाल मृतक के शरीर पर एक नेकर के अलावा कुछ भी नहीं था। पुलिस शव की जांच कर रही है, हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा यह हत्या है या आकस्मिक मौत। जिसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Web Title: The death of the young man was found in Madiov, the fear of murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया