मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कश्मीरियों के साथ मारपीट के खिलाफ प्रदर्शन, कार्रवाई की माँग की


MOHD ATHAR RAZA 07/03/2019 17:45:20
68 Views

Lucknow. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही लगातार पूरे देश में कश्मीरियों के ख़िलाफ़ मारपीट और विरोध की वारदात सामने आ रही थी। वहीं, बुधवार को राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया, जिसमें कश्मीरियों के साथ हिन्दू दल के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लगातार विरोध शुरू हो गया है। हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर भी कई सामाजिक संगठनों ने पहुंच कर विरोध जताया और दोषियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की माँग की।

Activists of Hindu group with Kashmiris protest against the assault, demanded strict action against the culprits

सामाजिक संगठनों ने कहा कि अराजकतत्व देश भर में अराजकता का माहौल बना रहे हैं और सरकार इनको शह दे रही हैं। अराजकतत्वों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती, जिससे इनके हौसले और बुलंद होते जा रहे हैं। 

Activists of Hindu group with Kashmiris protest against the assault, demanded strict action against the culprits

सामाजिक संगठनों ने कहा कि अगर कश्मीर भारत का है तो कश्मीर में रहने वाले लोग भारत के क्यों नहीं है, इतना भेदभाव क्यों किया जा रहा है। सामाजिक संगठनों ने सरकार से आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की है।

Activists of Hindu group with Kashmiris protest against the assault, demanded strict action against the culprits

Web Title: Kashmiris protest against the assault demanded strict action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया