मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

टीम इंडिया धोनी को 3-0 की अजेय बढ़त के साथ सीरीज जीत का तोहफा देना चाहेगी


SUJEET KUMAR 08/03/2019 10:14:47
159 Views

New Delhi. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी के गृहनगर रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। 

ranchi odi india will play 3rd odi at ms dhoni home ground against australia

बता दें कि पिछले दो मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है। ऐसे में टीम इंडिया धोनी को 3-0 की अजेय बढ़त के साथ सीरीज जीत का तोहफा देना चाहेगी। 

खबर है कि धोनी का यह आखिरी मैच होगा, क्योंकि ऐसी संभावनाएं हैं कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

यह भी पढ़ें...India vs Australia ODI : एमएस धोनी 8 मार्च को अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगे ‘विदाई मैच’!

भारत ने इस मैदान पर 26 अक्टूबर, 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला था, जहां भारत को 19 रन से हार मिली थी। उस वक्त धोनी कप्तान थे। 

टीमें- 
भारतीय टीम-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत. 

ऑस्ट्रेलिया टीम- एरॉन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडोर्फ, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सेवल, जाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, एडम जैम्पा. 

 

Web Title: ranchi odi india will play 3rd odi at ms dhoni home ground against australia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया