मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अमेरिका ने पाकिस्तान को दिया आदेश कहा-आतंकी संगठनों पर करें कार्रवाई


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/03/2019 12:34 PM
108 Views

Washington. दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका ने एक बार फिर पाकिस्तान को आदेश दिया कि वह आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करेे। अमेरिका विदेश मंत्रालय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने पाकिस्तान से कहा कि आपकी धरती पर पल रहे आतंकी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे।

US orders Pakistan to take action on terror organizations

यह भी पढ़ें..वाराणसी दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर का किया शिलान्यास

अमेरिका भी लगातार पाकिस्तान पर दबाव बना रहा

पुलवामा हमले के बाद लगातार आतंकियों को पनाह देने के मामले में पाकिस्तान की फजीहत हो रही है। 

अमेरिका विदेश मंत्रालय लगातार पाकिस्तान पर आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करने का दबाव बना रहा है। 

अमेरिका ने एक बार फिर पाकिस्तान से कहा कि वह आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करें।

US orders Pakistan to take action on terror organizations

पाकिस्तान ने बीते दिनों कुछ आतंकी संगठनों और उनके आकाओं के खिलाफ कार्रवाई की है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है। 

उन्होंने बताया कि अनेक संगठनों के 121 सदस्यों पाकिस्तान में नजरबंद किया गया है।

पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों पर अमेरिका के अलावा अन्य देश भी कार्रवाई करने के लिए दबाव बना रहे हैं। 

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने रिपब्लिक नेता केविन मेकार्थी से मुलाकात की। 

दोनों नेताओं की मुलाकात में रिपब्लिक नेता ने कहा कि हमें आतंकवाद के कृत्यों के खिलाफ मजबूत होना चाहिए और दोनों देशों के बीच व्यापार को बेहतर बनाने के लिए साथ मिलकर काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें...अयोध्या मामला : सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

 

 

Web Title: US orders Pakistan to take action on terror organizations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया