मुख्य समाचार
 

रैना- विजय समेत 6 खिलाड़ियों से BCCI ने छीना करार


SUJEET KUMAR 08/03/2019 11:55:16
177 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार देर रात को 2019-20 के लिए खिलाड़ियों के नए अनुबंध का ऐलान कर दिया है। नए अनुबंध के मुताबिक, ए प्लस श्रेणी में सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ही रखा गया है, जिसमें कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। 

BCCI new Contract System A plus grade players will get

वहीं लिस्ट के जारी होने से सुरेश रैना समेत छह खिलाड़ियों को बड़ा झटका लगा है। इन खिलाड़ियों को इस बार नए अनुबंध सूची से बाहर कर दिया गया है। जबकि इस अनुबंध में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को अच्छे प्रदर्शन के चलते ए श्रेणी में जगह दी गई है। 

बीसीसीआई ने इस बार अपने नए अनुबंध में 25 खिलाड़ियों को शामिल किया है। जिसमें उसने सुरेश रैना पार्थिव पटेल, जयंत यादव, अक्षर पटेल, करुण नायर, और मुरली विजय को शामिल नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें...BCCI अनुबंध : धवन और भुवनेश्वर को करारा झटका, A ग्रेड धोनी को मिली जगह

बता दें कि पुरुष क्रिकेट टीम के अलाव बीसीसीआई ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए भी नए अनुबंध का ऐलान किया है। जिसमें मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंदाना और पूनम यादव को ग्रेड ए श्रेणी में रखा गया है।

Web Title: BCCI new Contract System A plus grade players will get ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया