मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बडगाम: अगवा नहीं हुआ सेना का जवान, रक्षा मंत्रालय ने खबरों को बताया अफवाह


ABHIMANYU VERMA 09/03/2019 09:28 AM
62 Views

New Delhi. जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में छुट्टी पर आए सेना के जवान को आतंकियों की ओर अगवा किए जाने की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, रक्षा मंत्रालय ने जवान को अगवा किए जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। 

Defense Ministry has said that the army personnel did not commit the kidnapping of the army in Badgam

रक्षा मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि छुट्टी पर आए जवान के अपहरण की बात बेबुनियाद है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। इससे पहले यासीन भट नाम के जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री के जवान के अगवा होने की खबर आई थी।

बता दें कि शुक्रवार देर रात खबर आई थी कि सेना के एक 27 वर्षीय यासीन भट को चार आतंकियों ने उसके घर से अगवा कर लिया। बडगाम जिला आतंक प्रभावित क्षेत्रों में से एक माना जाता है। 

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को जोरदार झटका, BJP में शामिल हुए दो दिग्गज नेता

Defense Ministry has said that the army personnel did not commit the kidnapping of the army in Badgam
  
रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए कहा कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है। जवान पूरी तरह से सुरक्षित है। इस संबंध में अफवाहों से कृपया बचें।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे यासीन भट जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री के रेजिमेंटल सेंटर पर पहुंचे। 

Web Title: Defense Ministry has said that the army personnel did not commit the kidnapping of the army in Badgam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया