मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

India vs Australia 3rd ODI : इसलिए तीसरा वनडे हारी टीम इंडिया


SUJEET KUMAR 09/03/2019 14:34:09
116 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्ताम विराट कोहली ने शुक्रवार को खेले तीसरे वनडे में टीम का हार का कारण बताया। कोहली ने बताया कि ऐसे समय में आउट होना निराशाजनक रहा क्योंकि गेंदों और रनों के बीच केवल 20 का अंतर था।

India vs Australia 3rd ODI

दरअसल कोहली की 41वीं शतकीय पारी के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के 313 रनों के जवाब में भारतीय टीम 48.2 ओवर में 281 रन पर आउट हो गई। जिसमें कोहली ने 16 चौके और एक छक्के की मदद से 95 गेंदों पर 123 रन की आकर्षक पारी खेली। 

कप्तान कोहली ने कहा, पिच आसान नहीं थी, ऐसे में आपको खराब गेंद का फायदा उठाने के साथ जोखिम भी लेना था। अगर हमारे पांच की जगह तीन विकेट गिरे होते तो हमारे पास मौका होता। 

India vs Australia 3rd ODI

कोहली ने बतया कि हर विकेट के साथ लक्ष्य मुश्किल होता गया। मेरे और विजय शंकर के आउट होने के बाद हमारे पास कोई मौका नहीं था। मुझे लगता है मैंने अपनी शैली में बल्लेबाजी की। लेकिन, मैं इस बात को लेकर निराश हूं कि ऐसे समय पर आउट हुआ जब बची हुई गेंद और रन के बीच 20 का फासला था।

यह भी पढ़ें...रैना- विजय समेत 6 खिलाड़ियों से BCCI ने छीना करार

कोहली ने कहा, हम पहले से लक्ष्य का पीछा करने की सोच रहे थे। एक समय लगा कि हम 350 रन के लक्ष्य का पीछा करेंगे। मैक्सवेल के रन आउट होने के बाद हमने वापसी की। 

भारतीय कप्तान ने कहा, हमें कहा गया था कि शाम साढ़े सात बजे के बाद यहां ओस होगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। यह गलत अनुमान था। इसी के साथ ही कोहली ने आगामी दो मैचों में दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने की बात भी कही। 

मैच के बाद कोहली ने बताया कि अगले दो मैचों में टीम में कुछ बदलाव होगा। हम खिलाड़ियों को मैच जीताऊ प्रदर्शन करने के बारे में कहना चाहते है और वे इंग्लैंड जाने से पहले शानदार लय में होना चाहेंगे। 

कोहली ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच 300 का आंकड़ा पार करने के बाद भारतीय शीर्षक्रम को जल्दी पवेलियन भेजकर खुश थे। हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस विकेट पर 300 रन बनाना शानदार रहा. शुरुआत में विकेट लेना जरूरी था। 

 

Web Title: India vs Australia 3rd ODI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया