लेखपाल बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 09/03/2019 16:03:21
61 Views

Lucknow. यूपी में सरकारी नौकरी की बाट जोह रहे अभ्यर्थियों के लिए सरकार ने भर्तियों का पिटारा खोल दिया है। UPSSSC में कई पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं, जो भी अभयर्थी चकबंदी लेखपाल के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वह 4 अप्रैल, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं, अंतिम रूप से संशोधन की तिथि 12 मार्च निर्धारित है। 

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस में हुआ बड़ा फेरबदल, प्रदेश के कई प्रभारी बदले

Golden opportunity to become accountant, soon apply

बताते चलें कि चकबंदी लेखपाल के कुल 1364 पदों पर भर्तियों पर अधिसूचना जारी की गई है। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट का अवलोकन जरूर करें। आवेदन ऑनलाइन करना होगा। इस पद पर वेतन मान (21700-69100)(ग्रेड पे-2000) होगा। उम्मीदवारों के आयु की का निर्धारतण 01 जुलाई 2019 से न्यूनतम-  18 और अधिकतम 40 वर्ष किया गया है।

यह भी पढ़ें... कांग्रेस लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल

उक्त पदों पर वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से इंटरमीडिएट या इसके समकक्ष कोई भी परीक्षा पास की हो। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क रुपया 160 और ऑनलाइन शुल्क 25 रुपए देय होगा। वहीं, अन्य पिछड़ा वर्ग को आवेदन शुल्क 160 रुपए, अनुसूचित जाति को 70, अनुसूचित जनजाति को 70 और विकलाग जनों को कोई शुल्क देय नहीं होगा। ऑनलाइन शुल्क सभी उम्मीदवारों के लिए 25 रुपए ही देय होगा।  

Golden opportunity to become accountant, soon apply

जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने के इच्छुक हैं, वह आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http:/upsssc.gov.in पर जाएं। इसके साथ ही उम्मीदवार अधिसूचना भी देख सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभी अभ्यर्थियों के पास पार्याप्त समय है। ऐसे में अधिसूचना में दिए निर्देशों का भली भांति अवलोकन कर लें। नौकरी का स्थान उत्तर प्रदेश होगा। 

Web Title: Golden opportunity to become accountant, soon apply ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया