मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

India vs Australia 4th odi : सीरीज पर फतह करन ने उतरेगी टीम इंडिया


SUJEET KUMAR 10/03/2019 10:05:54
148 Views

Mohali. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज चौथा वनडे मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। जो भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की नजरें पांच मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबरी पर होंगी। जबकि भारत सीरीज पर फतह करन ने उतरेगी। मौजूदा सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। टीम इंडिया ने शुरुआती दोनों वनडे मैचों में जीत हासिल की है। 

India vs Australia 4th odi

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साफ कर दिया है कि भारत के अनुभवी विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आखिरी दो वनडे मैचों में आराम करेंगे। ऐसे में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का अगले मैचों में उतरना तय माना जा रहा है।  

टीम- 
भारत- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबति रायडू, केदार जाधव, विजय शंकर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, ऋषभ पंत

यह भी पढ़ें...टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने पर बौखलाया पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया- एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंडस्कॉम्ब, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, झाए रिचर्डसन, एडम जांपा, एंड्रयू टाय, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, एलेक्स केरी, नाथन लियोन, जैसन बेहरेनडोर्फ.

 

Web Title: India vs Australia 4th odi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया