महिला दिवस पर विद्या बालन ने कहा, डर्टी पिक्चर देखने में बुराई क्या है?


NAZO ALI SHEIKH 10/03/2019 12:10:46
66 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट अदाकारा विद्या बालन के करोड़ों चाहने वाले हैं। विद्या की अदाओं पर फैन्स हमेशा ही कायल दिखते नजर आते हैं। कई बेहतरीन हिट फिल्में देकर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विद्या बालन एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। विद्या ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात की।

यह भी पढ़ें... कबड्डी प्लेयर बनी कंगना रनौत

Vidya Balan on Women

सुर्खियों में छाईं विद्या बालन

बता दें कि 2011 में डर्टी पिक्चर से विद्या बालन फैन्स के दिलों में छा चुकी हैं। इस फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। विद्या ने बताया कि इस फिल्म के बाद लोग कहने लगे थे कि वह सिर्फ सेक्स किरदार के लिए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्मों में महिलाओं के बोल्ड अंदाज को दिखाया जाने लगा है। विद्या ने कहा कि यदि डर्टी पिक्चर देखनी है, तो उसमें बुराई क्या है।

Vidya Balan on Women

बता दें कि डर्टी पिक्चर साउथ फिल्म सिनेमा की अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। पिक्चर के किरदार में ये दिखाया गया है कि किस तरह से लाइफ में आगे बढ़ने के लिए बॉडी का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने 2016 में 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' और हाल की अमेज़ॉन प्राइम ओरिजिनल पर रिलीज वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का भी विद्या ने जिक्र किया।

यह भी पढ़ें...  इस हॉट एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, डायरेक्टर ने खोल डाली पोल

Vidya Balan on Women

साथ ही इन फिल्मों में महिलाओं के रोल निभाने को लेकर बात की। फिलहाल आपको बता दें कि विद्या जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म  'मिशन मंगल' में धमाल मचाने वाली हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी अदाकारा भी नजर आएंगी।

Web Title: Vidya Balan on Women's Day said, What is wrong to see Dirty Picture? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया