मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

लखनऊ: छापेमारी करने गए पुलिसवालों ने कारोबारी को लूटा, 4 गिरफ्तार


ABHIMANYU VERMA 10/03/2019 12:13:13
60 Views

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ में चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसने एक बार फिर खाकी को शर्मसार किया है। दरअसल, पुलिस के अधिकारियों पर डकैती का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो दारोगा समेत सात लोगों के खिलाफ डकैती समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने दो दारोगा सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

two policemen arrested in traders house robbery in lucknow Gosainganj Police

जानकारी के मुताबिक, काले धन की सूचना पर गोसाईंगंज पुलिस ने सुल्तानपुर के कोयला कारोबारी अंकित अग्रहरि के ओमेक्स रेजीडेंसी स्थित फ्लैट पर छापेमारी की। इस दौरान जब पुलिस वालों ने करोड़ों रुपए देखे तो उनकी नियत खराब होने में देर नहीं लगी। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस ने सपा-बसपा को दिखाये सख्त तेवर, दो सीटें देने के बयान पर दिया करारा जवाब

कारोबारी का आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उसे और उसके साथियों को पीटा और 1.85 करोड़ रुपए लूट लिए। इसके बाद पुलिसकर्मी कारोबारी और उसके साथियों को 1.53 करोड़ की नकदी के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आए, लेकिन पुलिस कर्मियों का पासा तब उल्टा पड़ गया, जब पता चला कि ये कारोबारी कैबिनेट मंत्री के पीए का बहुत करीबी है और धन ब्लैकमनी नहीं है। वहीं, जब ये बात अधिकारियों तक पहुंची तो पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। 

two policemen arrested in traders house robbery in lucknow Gosainganj Police

सूचना मिलने पर अफसरों ने क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपी पुलिस कर्मियों के घर भेजा तो उनके आवास से 36 लाख रुपए बरामद किए गए। इसके बाद पीड़ित की तहरीर पर दोनों पुलिस कर्मियों सहित सात लोगों के खिलाफ डकैती और अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

एसएसपी ने बताया कि दारोगा पवन मिश्रा, आशीष तिवारी और कांस्टेबल प्रदीप कुमार भदौरिया को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, कांस्टेबल प्रदीप कुमार भदौरिया के ड्राइवर आनंद यादव को भी पुलिस टीम ने दबोच लिया है।

Web Title: two policemen arrested in traders house robbery in lucknow Gosainganj Police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया