मुख्य समाचार
 

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान पहले मायावती ने जनता को किया सावधान


SUJEET KUMAR 10/03/2019 14:51:38
1395 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव-2019 की तारीखों का ऐलान बस कुछ ही देर में हो जाएगा। तारीखों के ऐलान से पहले उत्तर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। रविवार को तारीख की घोषणा से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रेसवार्ता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे वहीं अखिलेश के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी मीडिया के सामने अपनी बात रखी। सपा सुप्रीमो ने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे। 

lok sabha election 2019 date mayawati

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जायेगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे। 

lok sabha election 2019 date mayawati

गौरतलब है कि चुनाव आयोग रविवार की शाम पांच बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। जिसमें वह लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान कर सकती है। 

यह भी पढ़ें...चुनाव की घोषणा से पहले बोले अखिलेश- देश में परिवर्तन का है रुझान

दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में होने वाली इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अगर तारीख का होते ही आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी।

बता दें कि मौजूदा लोकसभा का कार्यकाल तीन जून को समाप्त हो रहा है. ऐसे में तब तक नई सरकार का गठन जरूरी हो जाता है। 

 

Web Title: lok sabha election 2019 date mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया