इस रेलवे स्टेशन में बत्ती-जला कर कमा सकते हैं लाखों रुपये, ऐसे होगी भर्ती


NAZO ALI SHEIKH 10/03/2019 16:29:36
66 Views

Lucknow. आप किसी अच्छी नौकरी की तलाश में हैं तो हम आपको ऐसी नौकरी के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको लगातार काम नहीं करना पड़ेगा साथ ही ड्यूटी के समय कहीं भी आ जा सकते हैं इस नौकरी में सैलरी तो मिलेगी ही साथ ही रिटायरमेंट के बाद पेंशन भी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें... 10वीं पास के लिए इस बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

This railway station can earn lakhs of rupees by burning light, such recruitment

  रेलवे स्टेशन पर नौकरी

आपको रेलवे स्टेशन में नौकरी करनी है जहां केवल तय समय पर लाइट  जालानी व बुझानी होगी। नौकरी 2026 में शुरु हो जाएगी। इसके लिए आवेदन 2025 से शुरू होंगे। दुनियाभर के लोग इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी यह स्टेशन बन रहा है और रेलगाड़ियों का परिचालन भी 2026 से शुरू होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें... डीजीपी आफिस पहुंचे कश्मीरी युवक, विरोध प्रदर्शन जारी

This railway station can earn lakhs of rupees by burning light, such recruitment

  यहां करनी है नौकरी

स्वीडन के गोथेनबर्ग के कोर्सवैगन रेलवे स्टेशन पर यह नौकरी निकलेगी। यह अनूठी नौकरी स्वीडन के दो कलाकारों- साइमन गोल्डिन और जैकब सेनेबी ने निकाली है। उन्होंने इसे "इटर्नल एम्प्लॉयमेंट" नाम दिया है। गोल्डिन और सेनेबी ने स्वीकार किया कि काम के बिना कर्मचारी ऊब सकता है। लेकिन वह अपनी रचनात्मक प्रतिभा का उपयोग कर सकता है या वह आराम की नौकरी कर सकता है। हमारा उद्देश्य लोगों को श्रम के महत्व को समझाना है।

Web Title: This railway station can earn lacks of rupees by light on off, such recruitment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया