इथियोपियन एयरलाइंस का विमान क्रैश, 8 क्रू मेंबरों की मौत


SUJEET KUMAR 10/03/2019 17:21 PM
107 Views

New Delhi. इथियोपिया में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक यात्री विमान क्रैश हो गया है। रविवार की सुबह इथियोपिया की राजधानी एडिस अबाबा से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद इथियोपियन एयरलाइंस का बोइंग 737-800 मैक्‍स विमान लापता हो गया था। जिसके कुछ देर बाद खबर मिली कि यह विमान क्रैश हो गया है, जिसमें 8 क्रू मेंबरों की मौत हो गई। विमान में करीब 149 यात्री सवार थे।  

ethiopian airlines passenger plane lost contact after took off from addis ababa

खबरों की मानें तो इस विमान ने एडिस अबाबा के एयरपोर्ट से नैरोबी के लिए रविवार सुबह करीब 8 बजकर 38 मिनट पर उड़ान भरी थी। इसके बाद इस विमान से 8 बजकर 44 मिनट पर संपर्क टूट गया, जिसका पता अभी तक नहीं लग सका है। इसके लिए खोजी अभियान चलाया जा रहा है। 

ethiopian airlines passenger plane lost contact after took off from addis ababa

इथियोपियन एयरलाइंस ने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी दी है। ट्वीट के मुताबिक, फ्लाइट संख्‍या ईटी 302 उड़ान भरने के बाद बिशोफ्तू के पास क्रैश हुआ है। यह जगह राजधानी एडिस अबाबा से 60 किमी की दूरी पर है। घटनास्‍थल पर एयरलाइंस स्‍टाफ और बचावकर्मियों का दल भेजा गया है। 

Web Title: ethiopian airlines passenger plane lost contact after took off from addis ababa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया