मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

साक्षी महाराज ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को बताया उल्लू, कहा - सूर्य निकलने पर भी...


GAURAV SHUKLA 11/03/2019 11:40:37
74 Views

Lucknow. बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज एक बार फिर एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले विपक्षी नेताओं पर हमलावर दिखे। साक्षी महाराज ने उल्लू का उदाहरण देते हुए कहा का इस प्रजाति के नेताओं को गफलत होती है कि सूर्य नहीं निकलता है। यदि सूर्य निकला हुआ हो और किसी को दिखाई न दे तो उसमें सूर्य का दोष क्या हैं? साक्षी महाराज ने आगे कहा कि जिस दिन पार्लियामेंट पर आतंकी हमला हुआ था उस दिन कई वीर जवान शहीद हुए थे लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। वह बिरयानी खाती और खिलाती रही। लेकिन इस बार जब पुलवामा पर हमला हुआ तो प्रधानमंत्री ने उसका बदला ले लिया। 

sakhi maharaj ne air strike ka saboot mangne valo par bola hamla
साक्षी महाराज ने अपने बयान में आगे कहा कि जिस दिन पार्लियामेंट पर हमला हुआ था उस दिन वह वहीं थे। लेकिन उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। लेकिन पुलवामा पर हमले के 13 दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना ने अपना साहस दिखा दिया। सेना ने हमला करते हुए आतंकियों को मार गिराया। आज वह समय है जब दुनिया के बड़े देश हमारे साथ है। अफगानिस्तान, इजराइल जैसे देश मोदी से कहते हैं कि आप शुरुथा करो बाद में हम देख लेंगे। बता दें कि साक्षी महाराज ने यह बयान उन्नाव को हसनगंज में पावर हाउस के शिलान्यास के दौरान कहीं। उस दौरान उनके साथ विधायक ब्रजेश रावत भी मौजूद थें। 

Web Title: sakhi maharaj ne air strike ka saboot mangne valo par bola hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया