मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

जेल में फांसी पर लटका मिला बंदी का शव, हत्या का आरोप


SUJEET KUMAR 11/03/2019 11:41:10
54 Views

Kasganj. हत्या के आरोप में कासगंज जिला जेल में बंद बंदी का का शव शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला। जहां जेल प्रशासन इस आत्महत्या का बता रहा है, वहीं मृतक के पितो ने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए जेल प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिलाधिकारी ने मामले की न्यायिक जांच करने की निर्देश दिए हैं।

prisoner body hanged in district jail kasganj

जानकारी के मुताबिक सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव कम्पुर निवासी विनोद (25) पुत्र हुलासीराम एक बच्चे की हत्या के मामले में दो माह से जेल में निरुद्ध था। शनिवार देर शाम विनोद का शव पहली मंजिल पर सुनसान पड़ी बैरक में गमछे के फंदे लटका मिला।

मामले की जानकारी मिलने पर जेल में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी अशोक कुमार शुक्ल, एडीएम योगेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी पर रविवार सुबह परिजन भी पहुंच गए। परिजनों ने जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाया। 

prisoner body hanged in district jail kasganj

वहीं जेलर आरके सिंह का कहना है कि बंदी ने आत्महत्या की है। शाम को लॉकिंग के दौरान बंदी ने सुनसान बैरक के पास पहुंचकर आत्महत्या कर ली। उधर मृतक के पिता हुलासीराम ने पुलिस को तहरीर देकर जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि विरोधी पक्ष से मिलकर जेल कर्मियों ने विनोद की हत्या करवा दी है। इस पर जिलाधिकारी ने मामले की न्यायिक जांच करने की निर्देश दिए हैं। वहीं जेल उपमहानिरीक्षक भी मामले की जांच करेंगे।

यह भी पढ़े...अयोध्या विवाद: 12 मार्च से मध्यस्थता यहां होगी शुरू

इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की न्यायिक जांच मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्तर से होगी।एडीएम ने मौके पर पहुंचकर जेल प्रशासन से घटना की जानकारी ली है। पुलिस अधीक्षण अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि मामले में न्यायिक जांच हो रही है। पुलिस का कोई हस्तक्षेप नहीं है। 

 

Web Title: prisoner body hanged in district jail kasganj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया