मुख्य समाचार
 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9: ये कंटेस्टेंट बना विनर, ईनाम में ट्रॉफी के साथ मिली...


NAZO ALI SHEIKH 11/03/2019 11:19:15
25 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 स्टंट पर आधारित टीवी शो है। रविवार को शो का ग्रांड फिनाले एपिसोड संपन्न हुआ। फिनाले में टोटल 6 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, पुनीत पाठक, भारती सिंह, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण पहुंचने में कामयाब रहे। सभी कंटेस्टेंट के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। इस दौरान शो में अक्षय कुमार बतौर गेस्ट पहुंचे। 

यह भी पढ़ें... आकाश अंबानी की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं देसी गर्ल

Threat Players Season 9: This Contestants make winners, with the trophy found in the prize

ग्रैंड फिनाले में पुनीत पाठक ने आदित्य नारायण को मात देते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। पुनीत पाठक को ईनाम में चमचमाती ट्रॉफी के साथ मारुति सुजुकी स्वीफ्ट कार भी मिली। फिनाले में आने के लिए आदित्य नारायण ने जमकर मेहनत की लेकिन टाइमिंग में पुनीत ने बाजी मारते हुए खिताब हासिल कर लिया। 

  रोहित शेट्टी रहे सीजन के होस्ट

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। शो टीआरपी में पूरे सीजन नंबर 1 पर बना रहा। इससे पहले शो के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चलीं कि आदित्य नारायण ट्रॉफी जीत गए लेकिन यह सच नहीं था ट्रॉफी पुनीत पाठक ने ही जीती है। 

यह भी पढ़ें... आकाश अंबानी की शादी में पहुंचे ये क्रिकेटर्स

Threat Players Season 9: This Contestants make winners, with the trophy found in the prize

  अक्षय ने पोस्टर किया था ट्वीट

अक्षय कुमार के शो में पहुंचने से पहले एक पोस्टर ट्वीट किया गया था। जिसमें अक्षय और रोहित शेट्टी एक जलती हुई कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट का हौसला अफजाई के लिए आ रहा हूं। कृपया मेरी पत्नी को मत बताना। दरअसल, इससे पहले एक इवेंट में पहुंचे अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट दिखाते हुए खुद को आग लगाकर स्टेज पर गए थे हालांकि ट्विंकल को अक्षय का ये कारनामा बिल्कुल पसंद नहीं आया था। अक्षय कुमार के साथ मशहूर गायक शंकर महादेवन भी खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। शंकर महादेवन ने अपनी आवाज से शो में समां बांध दिया। इस दौरान अक्षय और महादेवन ने जमकर मस्ती की और कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए नजर आए। 

Web Title: Threat Players Season 9: This Contestants make winners, with the trophy found in the prize ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया