मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

मकान की छत ढही, मलवे में दब कर दादी और नाती की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/03/2019 12:20:07
45 Views

Agra. बीती देर रात एक मकान की छत अचानक भरभरा कर गिर गयी। मलबे की चपेट में आकर दादी और नाती की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। मामला कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव का है।

makan ki chhat dhahi, malve me dab kar dadi aur nati ki maut
भाऊपुर की रहने वाली सोमवती(60) पत्नी भूप सिंह शनिवार रात सो रही थी। पास ही उसका नाती संजु (12) हरीश चंद्र भी सो रहा था। देर रात तकरीबन ढाई बजे मकान की छत अचानक भरभरा गयी। लिंटर गिरने की तेज आवास सुनकर परिजन व पड़ोसी एकत्र हो गए। मलबे में दादी व नाती के दबे होने की जानकारी मिलते ही सभी ने आनन फानन दोनों को मलवे से निकालने के प्रयास शुरू किए। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

makan ki chhat dhahi, malve me dab kar dadi aur nati ki maut
  प्रधानमंत्री आवास योजना से 9 साल पहले बना था मकान
घटना के बाद परिजनों ने ग्राम प्रधान पर गुणवत्ता विहीन मकान बनवाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि 9 साल पहले प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत यह मकान बना था। परिजनों के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम ने जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में जिलाधिकारी ने बताया कि एसडीएम औरतहसीलदार को मौके पर भेजा गया था। पीड़ित परिवार को मुआवजे के साथ साथ आवास दिलाने का प्रयास किया जाएगा। 

यह भी पढ़े...लोकसभा चुनाव 2019: सात चरणों में होंगे चुनाव, 23 मई को आएंगे नतीजे

 

 

Web Title: makan ki chhat dhahi, malve me dab kar dadi aur nati ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया