मुख्य समाचार
 

अब वोटर्स को लोटपोट कर भाजपा को वोट दिलवाएंगे कनपुरिया कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव


NAZO ALI SHEIKH 11/03/2019 12:34:23
98 Views

Kanpur. यूपी फिल्म विकास परिषद का चेयरमैन बनते ही कानपुर के लाल राजू श्रीवास्तव के मंसूबों पर बड़ा ब्रेक लग गया। दरअसल लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से ठीक पहले ही राजू को अहम जिम्मा सौंपा गया था। यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन के पद के साथ ही  सूत्रों की मानें तो राजू को कैबिनेट मंत्री का दर्जा भी दिया जाएगा।  

यह भी पढ़ें... आकाश अंबानी की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए टाइगर और दिशा, देखें तस्वीरें

Kanpur

दरअसल राजू श्रीवास्तव समाजवादी पार्टी के टिकट कानपुर से पहले ही चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद राजू श्रीवास्तव भाजपा में शामिल हो गए थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बावजूद राजू को पार्टी ने जेन्टलमैन नहीं समझा यानी कोई अहम पद का तोहफा नहीं दिया था, जिसके चलते राजू पूरी तरह पार्टी के लिए समर्पित नहीं हो रहे थे, 2019 के चुनाव से ठीक पहले एक खास रणनीति के तहत भाजपा नेतृत्व ने राजू को कानपुर के अलावा देश के अलग अलग हिस्सों में चुनाव प्रचार में झोंकने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें... आकाश अंबानी की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं देसी गर्ल

Kanpur

राजू को मिली जिम्मेदारी से साफ है कि वोर्टर्स को अब चुनावी रैलियों में भारीभरकम आंकड़ों से लैस भाषणों के बीच चुटकुले और मजेदार किस्से भी सुनने को मिलेंगे।55 वर्षों के राजू श्रीवास्तव की पूरे देश में फैन फॉलोइंग है, अमित शाह के रणनीतिकार ऐसी हर संभवाना को पार्टी के हक में मोड़ने में लगी हुई है। भाजपा को उम्मीद है कि राजू और ऐसे तमाम कॉमेडियन, गायक, कलाकार वोटों के जुगाड़ में कारगर साबित होंगे।

Web Title: Kanpuriya comedian Raju Shrivastav will now vote for the BJP by plowing the voters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया