मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

बसपा प्रमुख मायावती ने कश्मीर को लेकर सरकार को घेरा ...


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/03/2019 17:52:36
18 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने जम्मू कश्मीर में आम चुनाव के साथ चुनाव न करवाए जाने को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। मायावती ने कश्मीर नीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने  टवीट कर लिखा केंद्र की कश्मीर नीति की विफलता को ही दिखाता है। मायावती ने जो सुरक्षा बल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं तो उसी दिन विधानसभा चुनाव क्यों नहीं करवा सकते?

BSP chief Mayawati overcame the government over Kashmir

यह भी पढ़ें...नए इंस्टीट्यूशन के लिए यूपी से 650 अप्लीकेशन, कानपुर में खुलेंगे 28 नए फार्मेसी कॉलेज

चार राज्यों में लोकसभा चुनाव के साथ होगा विधानसभा का चुनाव

लोकसभा चुनाव के साथ चार राज्यों में विधानसभा का चुनाव होगा। मायावती ने टवीट कर कहा कि कश्मीर में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव क्यों नहीं कराए जा रहे हैं। मायावती ने टवीट कर केंद्र की कश्मीर नीति की विफलता को ही दिखाता है। बसपा मुखिया ने कहा जब सुरक्षा के जवान लोकसभा के चुनाव करा सकते हैं तो विधानसभा के क्यों नहीं? इन चार राज्यों में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे। इनमें आंध्र प्रदेश,ओडिशा,अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में विधानसभा के लिए वोट डाले जाएंगे।

आपको बता दें कि घाटी में सुरक्षा को देखते हुए जम्मू कश्मीर की 6 लोकसभा सीटों पर पांच चरणों में चुनाव करवाए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें...अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से ज्यादा महंगा होगा भारत का आम चुनाव...
 

 

 

Web Title: BSP chief Mayawati overcame the government over Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया