सेना ने बताया, 21 दिन में हमने 18 आतंकी मारे


SUJEET KUMAR 11/03/2019 18:14 PM
65 Views

New Delhi. जम्मू- कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है। रविवार को पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आंतकी मार गिराए।

18 terrorists killed in last 21 days including pulwama conspirators in tral encounter

मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद का डिस्ट्रिक्ट कमांडर मुद्दसिर खान भी शामिल हैं। हालांकि अन्य दो आतंकियों की पहचान अभी नहीं पाई है। 

बता दें कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मुद्दसिर का बड़ा हाथ था। पेशे से इलेक्ट्रीशियन मुद्दसिर ने 2017 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था।

वह आदिल अहमद डार के संपर्क में था और पुलवामा हमले की साजिश में शामिल था। सेना ने बताया कि 21 दिन में 18 आतंकियों को ढेर किया गया है जिनमें 8 पाकिस्तानी आतंकी शामिल हैं।  

यह भी पढ़ें...आतंकी कमरुज्जमां को फिर कानपुर ला सकती है एनआईए

सोमवार को  सेना ने बताया कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था, उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। तलाशी अभियान के दौरान उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई, जिस पर जवाबी कार्रवाई की गई।

गौरतलब कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने ही पुलवामा में आतंकी हमला किया था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इसी के बाद से ही सुरक्षाबलों ने घाटी में फैले जैश के आतंकियों को निशाने पर लिया था।

Web Title: 18 terrorists killed in last 21 days including pulwama conspirators in tral encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया