मुख्य समाचार
 

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए विवेक ओबरॉय


SHREYA 11/03/2019 18:42:36
36 Views

Mumbai. हैंडसम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग और डैशिंग लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। फिलहाल विवेक अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें, विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक में नज़र आएंगे। ओमंग कुमार द्वारा डायरेक्टड इस फिल्म में विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।  

यह भी पढ़ें:-  खतरों के खिलाड़ी सीजन 9: ये कंटेस्टेंट बना विनर, ईनाम में ट्रॉफी के साथ मिली...

Vivek Oberoi got injured during shooting of his upcoming film

शनिवार को विवेक उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्शिल घाटी में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन तथा राजनीतिक यात्रा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दृश्य गंगाघाट, कल्प केदार मंदिर, धराली बाजार तथा मुखबा गांव को जोड़ने वाले पुल पर शूट किये जा रहे थे, जिसके चलते एक सीन को शूट करते वक़्त विवेक ओबरॉय के पैर में थोड़ी चोट आई है। 

Vivek Oberoi got injured during shooting of his upcoming film

इस सीन में नरेंद्र मोदी को धाराली गांव के पास गंगाघाट पर नंगे पैर बर्फ पर चलते दिखाया जाना है। इसी सीन को शूट करते समय पेड़ से टूटी नुकीली टहनी विवेक के पैर में चुभ गयी, जिससे उनके पैर में घाव हो गया। खबरों के मुताबिक, विवेक के घायल होते ही डॉक्टर्स ने तुरंत उनका ट्रीटमेंट किया। डॉक्टर्स को उनके पैर में टांके लगाने पड़े। हालांकि फिल्म यूनिट के सदस्यों ने कहा कि विवेक अब ठीक हैं और उन्होंने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। 

Vivek Oberoi got injured during shooting of his upcoming film

 

 

Web Title: Vivek Oberoi got injured during shooting of his upcoming film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया