मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

गुजरात के एक और कांग्रेस विधायक ने पार्टी छोड़ी


GAURAV SHUKLA 12/03/2019 09:44:29
105 Views

Lucknow. गुजरात में होने वाली कांग्रेस कार्यकारी समिति की बैठक और रैली से एक दिन पहले पार्टी को एक और झटका लगा है। एक और कांग्रेस विधायक ने सोमवार को पार्टी छोड़ दी और विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। जामनगर (ग्रामीण) विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले वल्लभ धाराविया ने सोमवार को गांधीनगर में विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

gujrat me ek or vidhayak ne chodi congress party

त्रिवेदी ने पत्रकारों से कहा, “उन्होंने (धाराविया) ने कहा कि वह बिना किसी दबाव के अपनी मर्जी से इस्तीफा दे रहे हैं। मैंने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और वह अब विधायक नहीं है।“ धाराविया बीते चार दिनों में ऐसे तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने कांग्रेस से नाता तोड़ लिया और विधानसभा से इस्तीफा दिया है।

बीते सप्ताह, माणवदर से चार बार के विधायक जवाहर चावड़ा और धरंगधरा के विधायक परषोत्तम सपारिया ने पार्टी छोड़ दी थी। दोनों भाजपा में शामिल हो गए और चावड़ा को विजय रूपाणी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया।

 

माना जा रहा है कि धाराविया जामनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने को लेकर असमंजस की स्थिति में थे, क्योंकि पटेलों के नेता हार्दिक पटेल वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। हार्दिक ने 12 मार्च को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है।

(एजेंसी)

Web Title: gujrat me ek or vidhayak ne chodi congress party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया