मोदी के गढ़ से कांग्रेस करेगी लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/03/2019 09:36 AM
51 Views

Ahmedabad. कांग्रेस अपने लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज कट्टर प्रतिद्वंदी नरेन्द्र मोदी के गढ़ से करने जा रही है।  ​कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज से गुजरात के अहमदाबाद में होने जा रही है। बता दें कि 58 सालों बाद गुजरात में यह बैठक कांग्रेस कर रही है। इस बैठक से जुड़ी कई बातें हैं जो इसे खास बनाती हैं।

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganeshगुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इस बैठक में राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगें। इसके अलावा महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी के पहली बार इस बैठक में बोलने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही अर्थ व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बनाने की रणनीति तय की जाएगी। 

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh
कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल नरेन्द्र मोदी के गढ़ से फूंकने जा रही है। गुजरात के अहमदाबाद में आज से कांग्रेस कार्य समिति की बैठक आज से शुरू होने जा रही है। 
इस बैठक में चुनाव प्रचार की रणनीति तय की जाएगी। बैठक में शामिल होने के लिए सभी कांग्रेसी दिग्गज सोमवार शाम से ही पहुंच गए है। 

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh
बैठक में एनडीए-भाजपा सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी पर खास चर्चा होगी। बताया जाएगा कि किस तरह से चुनाव प्रचार में लोगों को प्रभावी तरीके नोटबंदी से अ​र्थव्यवस्था को हुए नुकसान के बारे में बताया जाए। इस प्रस्ताव को अंतिम मंजूरी के इस बैठक में रखा जाएगा। 

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh
इसके अलावा जीएसटी, किसानों की स्थिति और बेरोजगारी जैसे मुद्दे भी सीडब्ल्यूसी बैठक के मुख्य एजेंडे में शामिल किए गए हैं। 

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh
बैठक में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 

Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh
इसके अलावा कांग्रेस की महासचिव बनने के बाद पहली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल हो रही प्रियंका गांधी संबोधित कर सकती है। कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें सुनने के लिए उत्सुक नजर आ रहे है। 

यह भी पढ़े...आम चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी,ये युवा नेता पार्टी में होगा शामिल
 

 

 

 

 

 

 

Web Title: Modi ke gadh se congress karegi loksabha chunav ka sriganesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया