मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

58 साल बाद गुजरात में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक,हार्दिक पटेल थामेंगे हाथ का साथ..


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/03/2019 11:15 AM
17 Views

 Ahamadhabad. कांग्रेस पार्टी 58 साल बाद गुजरात में कांग्रेस की वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक होने जा रही है। कांग्रेस की इस बैठक में शामिल होने के लिए राहुल गांधी,सोनिया गांधी,प्रियंका गांधी समेत पार्टी के बड़े नेता अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। कांग्रेस की इस खास बैठक में एनडीए -भाजपा द्वारा लागू की गई नोटबंदी,राफेल जीएसटी समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी। 

58 years after the meeting of the Congress Working Committee in Gujarat, Hardik Patel stood by the hand.

यह भी पढ़ें...समझौता एक्सप्रेस मामला: एनआईए अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित

गांधी आश्रम पहुंचे सभी नेता 

कांग्रेस के सभी बड़े नेता बैठक से पहले गांधी आश्रम पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी व सोनिया गांधी व पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने गांधी जी की फोटो पर सूत की माला पहनाई। कांग्रेस की बैठक के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल के कांग्रेस में आ जाने से बीजेपी को गुजरात में करारा झटका लग सकता है। इससे बीजेपी में खलबली मच हुई है।

58 years after the meeting of the Congress Working Committee in Gujarat, Hardik Patel stood by the hand.

राहुल प्रियंका व सोनिया के भाषण पर सबकी रहेगी नजर

नरेंद्र मोदी व अमित शाह के गृह राज्य गुजरात में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की 58 साल बाद बैठक होने जा रही हैै। इस बैठक में बीजेपी को घेरने के लिए तमाम बड़े मुद्दे पर चर्चा होगी। खासतौर आज की बैठक में राहुल गांधी व सोनिया गांधी व प्रियंका के भाषणों पर नजर रहेगी। राहुल गांधी किसानों,बेरोजगारी व राफेल जैसे अहम मुद्दे के जरिए सरकार को घरेंगे।

आपको बता दें कि गुजरात में इससे पहले कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक वर्ष 1961 में भावनगर में हुई थी।

यह भी पढ़ें...पूरे माह के लिए चुनाव स्थगित नहीं कर सकते : निर्वाचन आयोग

 

 

Web Title: 58 years after the meeting of the Congress Working Committee in Gujarat, Hardik Patel stood by the hand. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया