मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मोदी के गढ़ गुजरात से प्रियंका गांधी का पहला भाषण,दे दिया यह बड़ा बयान,बीजेपीे में खलबली...


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/03/2019 17:15 PM
573 Views

Ahmedabad. आम चुनाव से पहले ताबड़तोड़ रैलियां की शुरुआत हो चुकी है। प्रियंका गांधी महासचिव बनने के बाद पहली बार गुजरात पहुंची। प्रियंका गांधी महासचिव बनने के बाद पहला भाषण दिया। प्रियंका गांधी ने कहा आगामी चुनाव में आप भविष्य को चुनेंगे। प्रियंक गांधी ने कहा आपको लोगों को जागरूक होने की जरूरत है।

Priyanka Gandhi

आपको देश बचाना है

गुजरात में 58 साल बाद कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान कांग्रेस के सभी नेता मंगलवार को साबरमती आश्रम पहुंचे। 

इस दौरान कांग्रेस नेता ने साबरमती आश्रम में प्रार्थना सभा में भाग लिया। इसके साथ ही महात्मा गांधी को सूत की माला पहनाई। 

कांग्रेस ने अहमदाबाद में एक विशाल रैली भी की। महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी ने भाषण दिया। 

गुजरात की धरती से प्रियंका ने सीधे तौर पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय असल मुद्दों से उलझा देते हैं। 

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव में आपकी जरुरत के मुद्दों की बात हो। पुरानी सरकार ने असल मुद्दे से अलग की बात कर रही है। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि आप लोगों को जागरूक होने की जरुरत है। सरकार से पुराने किए वादों को याद दिलाओं। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि चारों तरफ नफरत फैलाई जा रही है। मगर इस देश को महात्मा गांधी ने प्रेम व करूणा से बनाया है। 

प्रियंका गांधी ने कहा आने वाले दो महीनों में आप तमाम तरह के वादे सुनेंगे। मगर आपको जागरुक होना। आपको वो मुद्दे चुनने होंगे जिससे आपका हित हो सके। 

 

 

Web Title: Priyanka Gandhi's first speech to Modi's stronghold Gujarat, gave it a big statement, stirring up the BJP ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया