बाइक तालाब में गिरी, डूबने से युवक की मौत, एक लापता


SUJEET KUMAR 13/03/2019 10:07:52
38 Views

Chandauli. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में ओरवा मार्ग पर एक बाइक अनियंत्रित हो कर तालाब में गिर गई। पानी में डूबने से बाइक सवार एक युवक की डूबने से मौत हो गई, जबकि उसका साथी अभी भी लापता है। पुलिस दूसरे युवक की तलाश में जुटी है। 

one man died due to sink in pond in chandauli

जानकारील के मुताबिक सकलडीहा कोतवाली के दीनदासपुर गांव निवासी कमलाकांत कुशवाहा का बेटा रामानंद कुशवाहा (32) सोमवार देर रात अपने साथी मनीष यादव उर्फ बुलंद के साथ सकलडीहा से लौट रहा था। रास्ते मूं सकलडीहा-ओरवा मार्ग पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। जिसमें डूबने से रामानंद की मौत हो गई। वहीं साथी मनीष कुमार यादव का कोई पता नहीं चल सका। 

मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने गड्ढे में बाइक गिरी देख पुलिस को दी, सूचना पर एएसपी प्रेमचंद्र और सीओ प्रदीप सिंह समेत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मद्द से तलाश शुरू की और तालाब में से रामानन्द कुशवाहा का शव निकाल लिया।

यह भी पढ़ें...राजनीति के दिल की धड़कने हुई तेज

प्रभारी कोतवाल चंद्रदेव राम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, एएसपी प्रेमचंद ने बताया कि रामानंद के साथी मनीष यादव की खोजबीन की जा रही है।

 

Web Title: one man died due to sink in pond in chandauli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया