मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सेना के बलिदान का अपमान करना कब बंद करेगी कांग्रेस : डॉ. महेन्द्र नाथ


NAZO ALI SHEIKH 13/03/2019 10:29:07
18 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मंगलवार को कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सेना के शौर्य और बलिदान का अपमान करना कांग्रेस कब बंद करेगी। उन्होंने कहा कि कभी ओसामा बिन लादेन को ‘जी’ कहा जाता है तो कभी पुलवामा के हत्यारे अजहर मसूद को ‘जी’ कह कर संबोधित करने वाले कांग्रेस के नेता क्या संदेश देना चाहते है ? उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव में फ्रेंडली मैच खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा, बसपा जैसे दलों ने ही दस सालों तक मनमोहन सिंह के नेतृत्व में यूपीए सरकार को समर्थन देकर भ्रष्टाचार का समर्थन किया और जनधन की लूट कराई। 

यह भी पढ़ें... यूपी के हाथरस और मिर्जापुर के सपा प्रत्याशियों नाम घोषित

When will the insult of Armys sacrifice be stopped: Dr. Mahendra Nath

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा के राज में उ0प्र0 विकास के दौड़ में पिछड़ गया। उ0प्र0 की पहचान अपराध व भ्रष्टाचार के केन्द्र के रूप में पूरे देश में होने लगी। सपा, बसपा जैसे दलों ने परिवारवाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर राज्य की जनता के साथ छल किया।

उन्होंने कहा मोदी-योगी की सरकार में किये गये कार्यो ने उ.प्र. को देश में शीर्ष पर लाकर खड़ा कर दिया है। राज्य की जनता भी भाजपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव में उ0प्र0 से 74$ के संकल्प के साथ मतदान करेंगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आज पार्टी मुख्यालय पर सपा, बसपा, कांग्रेस व राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख नेताओं को उनके समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

डा. पाण्डेय ने आज विभिन्न दलों से आये नेताओं और उनके समर्थकों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि माननीय नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी लोग एक बार फिर मोदी सरकार के संकल्प के साथ लोकसभा चुनाव में पार्टी के विजय अभियान में सक्रियता पूर्वक जुट जाये।

When will the insult of Armys sacrifice be stopped: Dr. Mahendra Nath

आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से सपा के पूर्व सांसद नगीना यशवीर सिंह धोबी (बिजनौर), राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक बंश नारायण सिंह पटेल (जौनपुर), बसपा के पूर्व विधायक गोटियारी लाल दवेश (आगरा), 2014 में काशी से मोदी के खिलाफ लड़े बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विजय प्रकाश जायसवाल (वाराणसी), कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख मुकेश चौधरी (सहारनपुर), सोशल वर्कर, टीवी डिवेटर कैप्टन सिकन्दर रिजवी (लखनऊ), बसपा के फतेहाबाद पूर्व प्रत्याशी उमेश सैतियां (आगरा), बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व प्रत्याशी उम्मेद सिंह (प्रतापगढ़), अवकाश प्राप्त पुलिस महानिदेशक शिवनाथ चक (इटावा), अवकाश प्राप्त आयकर आयुक्त डा0 राम समुझ (गोरखपुर) एवं सामाजिक कार्यकर्ता राधारमण तिवारी (गोरखपुर) सहित बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी थे।  

सदस्यता ग्रहण समारोह के कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, सलिल विश्नोई, प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, हीरो बाजपेयी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश संपर्क प्रमुख डा0 तरूणकांत त्रिपाठी सहित कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे। (एजेंसी)

Web Title: When will the insult of Armys sacrifice be stopped: Dr. Mahendra Nath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया