IPL से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर वार्नर ने फैन्स को भेजा खास संदेश


SUJEET KUMAR 13/03/2019 11:53:32
160 Views

New Delhi. बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सत्र में हिस्सा नहीं ले सके आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आईपीएल फैन्स के साथ खास संदेश साझा किया है। वार्नर 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में लौटेंगे, जहां वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का नेतृत्व करेंगे। 

cricket ipl 2019 david warner is back and he has a special message for fans

वार्नर ने आईपीएल से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, “हाय, मैं डेविड वार्नर। मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं। इन सभी वर्षो के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद। अब यह समय अपने वफादार फैन्स को कुछ देने का है।“ 

cricket ipl 2019 david warner is back and he has a special message for fans

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है। वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैम्पियन बना चुके हैं। उन्होंने उस समय 17 मैचों में 848 रन बनाए थे। हैदराबाद लीग में अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ हैदराबाद में खेलेगी। 

यह भी पढ़ें...पिछले मैच ने विश्व कप से पहले सुधार के बारे में चेताया- भरत अरुण

 

Web Title: cricket ipl 2019 david warner is back and he has a special message for fans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया