चौकीदार चोर हैं के नारे से सुरक्षा गार्ड हुए आहत, राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज करने मांग


SUJEET KUMAR 13/03/2019 12:24:26
139 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपनी रैलियों में ''चौकीदार चोर हैं'' का नारा देते हैं। वह इस नारे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हैं। वहीं उनके इस नारे से कई चौकीदार आहत हुए हैं। इसी के तहत मुंबई में सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मामला दर्ज करनी बात कही है। 

rahul gandhi chowkidar chor hai slogan offended by guards

सुरक्षा गार्ड संघ का कहना है कि राफेल मुद्दे पर भले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन ''चौकीदार चोर हैं'' के नारे से सुरक्षा गार्ड को अपमानीत महसूस कर रहें हैं।

संघ के अध्यक्ष संदीप घुगे का कहना है कि पुलिस को कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। वह चौकीदार चोर है का नारा लगाकर सुरक्षा गार्डों का अपमान कर रहे हैं। जिसे रोकना बेहद जरूरी है। 

यह भी पढ़ें...यूपी के हाथरस और मिर्जापुर के सपा प्रत्याशियों नाम घोषित

संघ के अध्यक्ष ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक संघ ने बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स थाने में अर्जी सौंपी है। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की गई है। 

 

Web Title: rahul gandhi chowkidar chor hai slogan offended by guards ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया