मुख्य समाचार
 

जंगल में तीन युवकों के शव मिलने से हड़कंप 


ARCHANA PANDEY 13/03/2019 13:45:19
12 Views

जंगल में तीन युवकों के शव मिलने से हड़कंप 

युपी के शामली में एक साथ तीन युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मामला झिंझाना थाना क्षेत्र का है. जहां के गांव काला माजरा के जंगल में तीन युवकों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस वारदात की सूचना लोगों ने डायल 100 को दी. जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही एसपी सिटी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

Three youths dead in the forest

पुलिस के अनुसार जंगल में गन्ने के खेत के किनारे तीनों युवकों के शव मिले हैं. आस-पास के स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच-पड़ताल के अनुसार युवकों के शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं हैं. वहीं नजदीक ही कुछ इजेक्शन, सिरिंज, एक मोबाइल और बाइक मिली है. 

आपको बता दें कि एसपी शामली के मुताबिक बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का है. आशंका जताई जा रही है कि युवकों की मौत नशे के ओवरडोज से हुई है. शवों की पहचान की जा रही है. 
 

 

Web Title: Three youths dead in the forest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया