मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

आतंकवाद को मिटाने के लिए अमेरिका ने दिया भारत का साथ, कहा...


NAZO ALI SHEIKH 13/03/2019 15:14:58
56 Views

America. अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले के साथ पाकिस्तान द्वारा आतंकी संगठनों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की जरूरत पर बातचीत के दौरान कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ भारत की तरफ से लड़ाई में शामिल होगा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलवामा हमले के बाद भारत-अमेरिका की आमने-सामने यह पहली हाई लेवल मीटिंग थी।

यह भी पढ़ें... IPL से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर वार्नर ने फैन्स को भेजा खास संदेश

The United States gave India a co-operation to eradicate terrorism ...

बैठक के बाद अमेरिकी विदेश विभाग के उप प्रवक्ता रॉबर्ट पैलाडिनो ने बताया कि दोनों ने हमले के जिम्मेदार लोगों को इंसाफ के कटघरे में लाने और पाकिस्तान द्वारा अपनी सरजमीं पर संचालित हो रही आतंकवादी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए आतंकी समूहों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की जरूरत पर चर्चा की। 

यह भी पढ़ें... पिछले मैच ने विश्व कप से पहले सुधार के बारे में चेताया- भरत अरुण

 

 

The United States gave India a co-operation to eradicate terrorism ...

   वेनेजुएला से तेल न खरीदे भारत

अमेरिका ने साफ शब्दों में भारत से कहा कि वह वेनेजुएला से तेल न खरीदे और उसका बहिष्कार करे। अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले से मुलाकात के दौरान इस पर चर्चा की। पोम्पियो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे विश्वास है कि वे (गोखले) भी वेनेजुएला के लोगों के लिए वास्तविक खतरे को समझते हैं।

Web Title: The United States gave India a co-operation to eradicate terrorism ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया