भारतीय खिलाड़ी साई उत्तेजिता चाइना मास्टर्स के पहले दौर में बाहर


SUJEET KUMAR 14/03/2019 10:31:45
77 Views

Ling Shui(China). भारतीय खिलाड़ी साई उत्तेजिता राव चुक्का चाइना मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गईं। उत्तेजिता को बुधवार को खेले गए महिला एकल के पहले दौर में चीन की वांग सिकी के हाथों तीन गेमों तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 17-21, 22-20, 21-7 से हार का सामना करना पड़ा। सिकी ने भारतीय खिलाड़ी को एक घंटे तीन मिनट में मात दी। 

baiddminttn saaii uttejitaa caainaa maasttrs ke phle daur men baahr

उत्तेजिता ने 21-17 से पहला गेम आसानी से जीत लिया। इसके बाद दूसरे गेम में भी उनके पास मैच जीतने का मौका था। लेकिन चीनी खिलाड़ी ने लगातार आठ अंक लेकर दूसरा गेम 22-20 से जीतकर मैच को रोमांचक बना दिया। 

यह भी पढ़ें...ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 35 रनों से हराकर छीनी वनडे सीरीज

तीसरा गेम पूरी तरह से सिकी के पक्ष में रहा, जहां उसने 21-7 से एकतरफा जीत हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया। अगले दौर में सिकी का सामना कोरिया की सिम यू जिन से होगा, जिन्होंने अपने पहले दौर के मुकाबले में तीसरी सीड चीनी ताइपे की चियांग यिंग ली को 10-21, 21-10, 21-17 से पराजित किया। 

टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी लक्ष्य सेन अपने पहले दौर के मुकाबले में सिंगापुर के लोह कोरीन येव के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे। दोनों खिलाड़ी पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगे। 

 

Web Title: baiddminttn saaii uttejitaa caainaa maasttrs ke phle daur men baahr ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया