चीन के खिलाफ सोशल मीडिया पर आक्रोश


SONALI GAUNIYAL 14/03/2019 12:21:33
71 Views

लखनऊ: पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में आतंकवाद  को लेकर गुस्सा है। वहीं पुलवामा हमले का मुख्यआरोपी मसूद अजहर को आतंकी घोषित किए जाने को लेकर 27 फरवरी को भारत सहित अमेरिका फ्रांस ब्रिटेन ने यूएन में प्रस्ताव रखा गया था। लेकिन बुधवार 14 मार्च को चीन ने अपने वीटो पॉवर को इस्तेमाल कर मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचा लिया है।

Social media furious against China

 इस खबर से सोशल मीडिया पर  चीन को लेकर भारत ने आक्रोश जाहिर किया है। भारत में चीनी सामानों के लिए बहिष्कार  किया गया है। ट्विटर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर # बॉयकॉट चाइनीज प्रोडक्ट और #बॉयकॉट चीन काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं कुमार विश्वास ने चीन को पाकिस्तान आतंकवादियों का फूफा बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि चीन को जल्द ही सबक सीखाना होगा।  साथ ही #चाइना सपोट्स टैरर्रिइस्म भी ट्विटर पर ट्रेंडिंग चल रहा है।  ​​​​​भारत को चीन ने फिर से बड़ा झटका दिया है। चीन ने अपनी विटो पावर का इस्तेमाल कर के मसूद अजहर को फिर ग्लोबल आतंकी घोषित होने से यह कह कर बचाया है कि इस प्रस्ताव पर उन्हें पड़ताल करने में समय लगेगा। चीन ने मसूद अजहर को बचाने के लिए चौथी बार  यूएन  का विरोध किया था। 9 महीने तक इस प्रस्ताव को पेश नहीं किया जा सकता। इस बात पर सभी भारतीय भड़के हुए है और सोशल मीडिया पर चीन का बहिष्कार कर रहे है।

 

 

 

Web Title: Social media furious against China ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया