मुख्य समाचार
 

चौकीदार चोर है के बाद अब झूठा चौकीदार, जा​निए किसने कहा


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/03/2019 13:16:37
24 Views

New Delhi. चुनाव का समय नजदीक आते ही आरोपों प्रत्यारोपों के सिलसिले ने जोर पकड़ लिया है। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने नरेंद्र मोदी को 'झूठा चौकीदार' कह दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने सिर्फ अपराधियों को सुरक्षा दी है। नायडू की इस बात पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि टीडीपी हार के डर से 'गंदी राजनीति' कर रही है। 

Chaukidar chor hai ke bad ab Jhutha Chukidar, janiye kisne kaha
'चौकीदार चोर है' बाद अब 'झूठा चौकीदार' का नया जुमला सामने आया है। बुधवार शाम को टेलगू देशम पार्टी के अध्यक्ष व आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू ने यह टिप्पणी नरेन्द्र मोदी पर की। उन्होंने सवाल किया कि मोदी के पास खुद को चौकीदार कहने का क्या अधिकार हैै? 
उन्होंने ईडी द्वारा सीबीआई को 2017 में लिखे गए पत्र का हवाला देते हुए कहा कि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ नया मेमो दर्ज करने की बात कही थी। 
इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जगनमोहन रेड्डी बचाना चाहते हैंं। वहीं तेलंगाना सरकार ने भी संदिग्ध भूमि आवंटन को रद्द करने के लिए कोई पहल नहीं की। 
टीडीपी प्रमुख ने इसे मोदी, चंद्रशखेर राव और जगन मोहन रेड्डी के बीच सांठगांठ को दिखाने वाला बताया। रेड्डी ने मुकदमें से बचने के लिए मोदी और केसीआर के आगे हथियार डाल दिए।

Chaukidar chor hai ke bad ab Jhutha Chukidar, janiye kisne kaha
उधर भाजपा ने नायडू के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि टीडीपी को लोकसभा और विधानसभा चुनाव में हार का भय सता रहा है। जिसके चलते पार्टी ने अब गंदी राजनीति का सहारा लेना शुरू कर दिया है। 
बता दें कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ साथ विधानसभा के चुनाव भी होने हैं। इसलिए राज्य में राजनीति घमासान मचा हुआ है। 
सभी एक दूसरे की पोल खोल कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की पुरजोश कोशिश में जुटे हैं। 

यह भी पढ़े... कांग्रेस की इस बात पर भड़की आरजेडी, टूट सकता है गठबंधन

 

 

 

Web Title: Chaukidar chor hai ke bad ab Jhutha Chukidar, janiye kisne kaha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया