मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

US ने चीन को दी चेतावनी,कहा हम आतंक को बेनकाब करने के लिए अपनाएंगे दूसरा रास्ता..


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/03/2019 14:25 PM
64 Views

Washington. एक बार फिर चीन अपनी नापाक चाल में कामयाब हो गया है। चीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा समिति की बैठक में अपने वीटो पावर की ताकत से भारत व यू एस के प्रयासों पर पानी फेर दिया है। जिसके बाद यू एस ने चीन को चेताया है। यू एस ने कहा कि अगर चीन लगातार इसी तरह बाधा बनता रहा तो हम आतंक को बेनकाब करने के लिए दूसरा रास्ता अपना सकते हैं।

America Ne Chin Se Kaha Hum Aantank Ko Banekaab Karne Ke lge Aapnaynge Dusra Rasta

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव ने मायावती से की मुलाकात, कांग्रेस-भाजपा में मची खलबली

चीन ने चौथी बार मसूद को बचाया

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में चीन ने अपने वीटो पावर का इस्तेमाल एक बार फिर मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित होने से बचा लिया है। जिसके बाद अमेरिका ने एक बयान जारी किया है। अमेरिका ने कहा कि पाकिस्तान चीन की मदद से चौथी बार मसूद को बचाया है। अमेरिका ने तीखे अंदाज में कहा कि अगर इसी तरह मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचाता रहा तो सुरक्षा परिषद के अन्य सदस्यों को सख्त रुख अपनाना पड़ेगा मगर हम चाहते हालात यहां तक नहीं आने चाहिए। 

America Ne Chin Se Kaha Hum Aantank Ko Banekaab Karne Ke lge Aapnaynge Dusra Rasta

भारतीय विदेश मंत्रालय चीन के इस हरकत से बहुत निराश है

अमेरिका के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी बयान जारी किया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि वह चीन की इस हरकत से बहुत निराश है। विदेश मंत्रालय ने कहा जिन सदस्य देशों ने भारत के समर्थन में प्रस्ताव दिया और उसका साथ दिया उन सभी देशों को धन्यवाद। चीन ने चौथी बार मसूद को बचाया भारत ने कहा दुनिया से आतंक का खात्मा करने के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें...निर्वाचन आयोग के निर्देश पर यूपी में चला अभियान, हटी प्रचार समाग्री

 

 

Web Title: America Ne Chin Se Kaha Hum Aantank Ko Banekaab Karne Ke lge Aapnaynge Dusra Rasta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया