मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

जब भारत को दर्द होता है तो राहुल गांधी को खुशी क्यों होती है: रविशंकर प्रसाद


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/03/2019 15:04:44
28 Views

 New Delhi. भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेेेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मसूद अजहर पर चीन वीटो पावर लगाता है इससे राहुल गांधी खुश होते हैं। उन्होंने कहा जब भारत को दर्द होता है तो राहुल को खुशी क्यों होती है।

Why does Rahul Gandhi be happy when India gets pain: Ravi Shankar Prasad

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी का तंज,मसूद अजहर को बचाने वाले चीन से डरे हैं मोदी

मसूद अजहर मामले को लेकर देश में सियासत शुरु

मसूद अजहर मामले को लेकर देश में सियासत शुरु हो गई है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चीन के साथ राहुल गांधी के संबंध अच्छे हैं। कानून मंत्री ने कहा कि हमने कई देशों के साथ मिलकर चौथी बार मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने की कोशिश की थी। प्रसाद ने कहा कि भारत की कूटनीतिक जीत हुई है। उन्होंने बताया कि भारत पहले अकेले वह पहल करता था अब उन्य देश भी भारत का साथ दे रहे हैं।

चीन को छोड़कर सभी देशों ने दिया साथ

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के लिए इस बार अमेरिका,ब्रिटेन और फ्रांस प्रस्ताव लेकर आए। चीन को छोड़कर सभी देशों ने हमारे प्रस्ताव का समर्थन किया। चीन के इस कदम से भारतवासियों में आक्रोश है। वहीं कांग्रेस ने कहा कि विफल मोदी सरकार की विफल विदेश नीति उजागर हुई है।

यह भी पढ़ें...निर्वाचन आयोग के निर्देश पर यूपी में चला अभियान, हटी प्रचार समाग्री

 

Web Title: Why does Rahul Gandhi be happy when India gets pain: Ravi Shankar Prasad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया