मुख्य समाचार
 

IPL 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के लिए सौरव गांगुली को सलाहकार नियुक्त किया गया


SUJEET KUMAR 14/03/2019 15:57:12
62 Views

New Delhi. क्रिकेट के महाकुंभ यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019 ) की शुरूआत 23 मार्च से होगी। आईपीएल के इस आगामी चरण के लिए दिल्ली कैपिटल्स के लिए सौरव गांगुली को सलाहकार नियुक्त किया गया है। गांगुली टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करेंगे। 

Indian Premier League Delhi capital sourav ganguly as a advisor

सलाहकार नियुक्त किए जाने के बाद गांगुली ने कहा, मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ उसके बोर्ड में आकर काफी खुश हूं। उन्होंने कहा, मैं जिंदल ग्रुप और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को वर्षों से जानता हूं, मैं उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ काम करने को बेताब हूं। 

बता दें कि दिल्ली कि टीम अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा, सौरव विश्व क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ियों में स्थान रखते हैं। भारतीय क्रिकेट में काफी कुछ सौरव की वजह से ही हुआ है। 

यह भी पढ़ें...अब टेस्ट क्रिकेट में भी नो-बॉल पर मिल सकती है फ्री हिट

यह सम्मान की बात है कि सौरव ने दिल्ली को अपनी आईपीएल टीम के लिए चुना है। हमारी टीम को उनके अनुभव, मार्गदर्शन और सलाह का काफी फायदा मिलेगा, सौरव मेरे लिए परिवार की तरह हैं। 

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने सत्र की शुरुआत 24 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। 

Web Title: Indian Premier League Delhi capital sourav ganguly as a advisor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया